Header Ads

Kaimur Top News: प्रेमी युगल अपहरणकर्ता गिरफ्तार


कैमूर टॉप न्यूज़,कैमूर:  मोहनिया थाना क्षेत्र के बम्हौर खास की छात्रा को उसकी सहेली ने हीं झांसी में लेकर अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपहरण कर लिया.

मामला 27 जनवरी का है. छात्रा घर से पढ़ाई करने के लिए मोहनिया आई थी, लेकिन देर शाम तक घर नहीं पहुंचने पर उसके पिता ने लड़की के मोबाइल पर लगाने का प्रयास किया. लेकिन उसका मोबाइल शुरू में बंद मिला तो फिर थक हारकर 28 जनवरी को मोहनिया थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. वहीं अपहृत छात्रा के मोबाइल से 28 जनवरी को इग्यारह लाख रुपए की फिरौती की मांग करते हुए एक लड़के का आवाज आया. उसके परिजनों ने इसकी सूचना मोहनिया थाने को दिया. जहां मोहनिया पुलिस ने मोबाइल के सर्विलांस और टावर लोकेशन के आधार पर अपहृत लड़की को दुर्गावती थाना क्षेत्र के जनार्दन पुर से बरामद कर लिया तथा अपहरण में शामिल रहे उसकी सहेली और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया.
.

कैमूर एसपी मोहम्मद फारेगुदिन ने प्रेस वार्ता कर बताया मामला दर्ज होने के 24 घंटा के अंदर पुलिस ने अपहरण का गुत्थी सुलझा लिया है. अपहृत लड़की के मोबाइल सहित कुल 3 मोबाइल बरामद कर लिया गया है. यह लोग पीड़िता के अपहरण के बदला में मिले हुए पैसे को आपस में बांटने की फिराक में थे. ये लोग पहले भी ऐसे कांडों का अंजाम दिया है कि नहीं तहकीकात किया जा रहा है. 

कैमूर टॉप न्यूज़ के लिए अभिषेक राज की रिपोट



No comments