Header Ads

रामगढ़ में स्थिति आउट ऑफ कंट्रोल: डीएसपी पर हमला, बक्सर से भारी संख्या में पुलिस बल रवाना ..


कैमूर टॉप न्यूज, रामगढ़: ट्रैक पर बीए की छात्रा का शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगों का बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. सुबह से शुरू हुआ बवाल अब और तेज होता जा रहा है. स्थानीय लोगों ने सुबह जहां पुलिस के वाहन फूंक दिए थे वहीं अब थाने को भी आग के हवाले कर दिया गया है. यही नहीं मौके पर लोगों को समझाने बुझाने पहुंचे डीएसपी रघुनाथ सिंह को भी भीड़ के कोप का भाजन बनना पड़ा. भीड़ ने उन पर हमला कर दिया. हमले में वह घायल हो गए. पुलिसकर्मियों द्वारा किसी तरह उन्हें बचा कर ले जाया गया. स्थानीय सूत्रों की मानें तो इस हमले में वह बुरी तरह घायल हो गए हैं. 


थाने में से गिरफ्तार आरोपितों को छुड़ाया, पुलिस पर भी हमला:

दूसरी तरफ घटना के बाद बवाल मचा रहे जिन 8 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, उपद्रवी भीड़ ने थाने पर हमला कर उन्हें भी छुड़ा लिया तथा थाने को आग के हवाले कर दिया. स्थिति इतनी गंभीर हो गई है कि पुलिसकर्मी थाना छोड़कर फरार है और उपद्रवी बुरी तरह उपद्रव कर रहे हैं. उपद्रवियों ने पत्रकारों पर भी हमला किया है. उधर, घटना के बाद बाजार भी सुनसान हो गया तथा लोगों ने घरों में खुद को कैद कर लिया है. खराब हालत को देखते हुए सीमावर्ती बक्सर से भी भारी संख्या में पुलिस बल रामगढ़ के लिए रवाना हो गए हैं.समाचार लिखे जाने तक स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.


क्या है मामला: 

अनुसूचित जाति की एक छात्रा जो कि बीए में पढ़ती थी उसका शव मोहनिया रेलवे ट्रैक पर मिला था. परिजनों का आरोप है कि उक्त युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद साक्ष्य छिपाने की नीयत से उसका शव ट्रैक पर फेंक दिया गया. मृतका के परिजन तथा कुछ अन्य स्थानीय लोग मामले की जांच कराने तथा आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर उपद्रव कर रहे हैं. समाचार लिखे जाने तक स्थिति को नियंत्रण में नहीं लिया जा सका है.
कैमूर टॉप न्यूज़ के लिए अभिषेक राज की रिपोर्ट




No comments