Header Ads

Kaimur Top News: सड़क दुर्घटना में दो युवक की मौत, एक की हालत गंभीर

कैमूर  टॉप न्यूज़,कैमूर: सड़क दुर्घटना में दो युवक की घटनास्थल पर मौत  हो गई वहीं तीसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है. हालांकि उक्त ग्रामीणों द्वारा घायल व्यक्ति को मोहनिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका समुचित इलाज हो सके. आपको बता दें कि यह मामला तुर्कवलिया गांव का बताया जा रहा है.
बाइक पर सवार तीनों युवक मोहनिया से अपने घर तुर्कवलिया जा रहे थे, तभी अचानक अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार युवकों को जोरदार टक्कर मारी, जिसमे दो युवकों का घटनास्थल पर ही मौत हो गई. एक युवक की स्थिति नाजुक बनी हुई है.
आपको बता दें कि मोहनिया अनुमंडल अस्पताल लाया गया.इस घटना की जानकारी जैसे ही पूर्व जिला पार्षद गीता पासी को हुई .वह अस्पताल प्रभारी और कैमूर एसपी मोहम्मद फरगुद्दीन को फोन लगाकर घटना से रूबरू कराया.
तत्पश्चात घायल का इलाज शुरू हुआ और मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया.  सूत्रों से जानकारी के मुताबिक तीनों युवक अपने किसी काम से मोहनिया आए हुए थे. काम खत्म कर अपने घर तुर्कवलिया जा रहे थे. इसी बीच रास्ते में तीनों युवक पर काल बनकर ट्रक ने रौंद दिया.
कैमूर टॉप न्यूज के लिए अभिषेक राज रिपोर्ट



No comments