Header Ads

Kaimur Top News: पेट्रोल पम्प लूटकांड में तीन आरोपी गिरफ्तार


कैमूर टॉप न्यूज़ कैमूर:  जदयू नेता के पेट्रोल पंप से हथियार के दम पर रुपए लूटकांड मामले में तीन अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार कर ली है. गिरफ्तार लुटेरों के पास से लूट में प्रयुक्त एक बाइक, एक देसी पिस्तौल व लूटी गई मोबाइल के अलावे लूट के रुपए से खरीदी गई एक पल्सर बाइक भी बरामद की है. गिरफ्तार सभी आरोपी चैनपुर थाना क्षेत्र के बियूर गांव निवासी मानपुर टोले के नाजीब खां के पुत्र शोएब खान, स्वर्गीय हाजिब बदरूदोजा के पुत्र बली मोहम्मद खान और खुर्शीद खां के पुत्र तनवीर उर्फ दीवान खान शामिल है.

एसपी मो. फरोगुद्दीन ने बताया है कि 20 जनवरी की देर शाम चैनपुर थाना क्षेत्र के भुआलपुर स्थित मुस्कान पेट्रोल पंप पर बाइक सवार तीन की संख्या में अपराधियों ने पेट्रोल पंप पर पहुंच कर्मियों से मारपीट करते हुए पेट्रोल पंप के काउंटर से 42 हजार 600 और काउंटर पर बैठे एक कर्मी के पॉकेट से 2000 रुपए तथा मोबाइल कट्टा के दम पर लूट लिए थे.

गिरफ्तार सभी आरोपी चैनपुर थाना क्षेत्र के बियूर गांव के निवासी है 

गिरफ्तार आरोपी व प्रेस वार्ता करते एसपी 

पंप मालिक जदयू नेता चंद्र प्रकाश आर्य के कर्मी भोलू चौधरी के फर्द बयान पर चैनपुर थाना में एफआईआर दर्ज की गई थी. इसके बाद लुटेरों की धर पकड़ के लिए चैनपुर थानेदार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई. जिसमें सब इंस्पेक्टर राकेश रंजन सत्येंद्र कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे.वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर सोमवार सुबह करीब 3बजे तीनों अपराधियों को अलग-अलग ठिकानों से गिरफ्तार कर लिया गया.

लूटे गए रुपए से खरीदी सेकंड हैंड पल्सर 

एसपी ने बताया है कि लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने उसी पैसों से 15 हज़ार में काले रंग की पल्सर बाइक खरीद रखी थी. इसके अलावा उनके पास से 25 सौ रुपए बरामद किए गए हैं.लूट में प्रयुक्त की गई होंडा लिबेरो बाइक के अलावा पल्सर बाइक भी जब्त की गई है. जिसे लुटेरों ने खरीदा था.




No comments