Header Ads

Kaimur Top News:अनुमंडलीय अस्पताल में अपने नाती का इलाज कराने गए पूर्व कांग्रेस जिला अध्यक्ष व चिकित्सक आपस में उलझे, पूर्व कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने सीए से की शिकायत


कैमूर टॉप न्यूज़,मोहनिया: नगर के अनुमंडलिय अस्पताल की ब्यवस्था दिनों दिन बिगड़ती चली जा रही है.अब यहाँ की ब्यवस्था राम भरोसे चल रही है.अस्पताल के ओपीडी में इलाज कराने के लिए आने वाले मरीजो का अब इलाज तो दूर यहाँ पर तैनात चिकित्सको द्वारा मरीजो से बदसलूकी भी करने का मामला प्रकाश में आया है. हुआ यु की कांग्रेश के पूर्व जिलाध्यक्ष दीनानाथ सिंह शुक्रवार को अपने नाती आयुष कुमार को लेकर इलाज करने अनुमंडलिय अस्पताल में गए हुए थे.पंजीकरण काउंटर पर पर्ची कटवाने के बाद जब वह पुरुष ओपीडी  में गए तो देखा की कक्ष के बाहर सात मरीज लाइन लगाए खड़े है .लेकिन सम्बंधित चिकित्सक ओपीडी में नहीं थे. जिसके बाद उन्होंने आठवे स्थान पर लाइन में लगकर खड़े हो गए.लगभग आधे घंटे के बाद उनका नाती डॉक्टर के चेंबर में चला गया.तभी डॉक्टर पंकज ओपीडी में आ गए समाजसेवी दीनानाथ सिंह ने लाइन से निकलकर अपने नाती को जब लेने गए. तो डॉक्टर ने उनपर आगबबूला होकर उन्हें अनाप सनाप बोलने लगे.समाजसेवी ने डॉक्टर से बहुत बार कहते रहे की मेरी जब बारी आएगी तभी मुझे देखिएगा.लेकिन डॉक्टर उन्हें ओपीडी से बाहर जाने को कहकर अपने कक्ष से चले गए.इस सम्बन्ध में पूर्व जिलाध्यक्ष ने बताया की चालीस साल की राजनीती में ऐसा पहली बार हुआ है.अस्पताल की बिधि ब्यवस्था बिलकुल चौपट हो गई है यहाँ की स्थिति अंधेर नगरी चौपट राजा के जैसी हो गई है.
#समाजसेवी ने सिविल सर्जन इस मामले से किया. अवगत
इस सम्बन्ध में कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष दीनानाथ सिंह ने इस मामले को लेकर सीएस से मोबाईल फोन के जरिए जब शिकायत करते हुए  .कहा तो सीएस ने डॉक्टर की फटकार लगते हुए उचित करवाई का आश्वासन दिया.तब जाकर डॉक्टर ओपीडी में आए और मरीजो को देखना शुरू हुआ.

#क्या कहते है डॉक्टर#
इस सम्बन्ध में डॉक्टर पंकज से पूछे जाने पर उन्होंने कहा की आरोप बिलकुल बेबुनियाद है. पूर्व जिलाध्यक्ष लाइन को दरकिनार करते हुए अंदर आ गए थे .मैंने उन्हें लाइन में लगने रहने के लिए कहा है.

कैमूर टॉप न्यूज के लिए मुबारक अली की रिपोर्ट



No comments