Header Ads

Big Bareking: Kaimur Top News: दुर्गावती प्रखंड मुख्यालय कार्यालय के पास से मोटरसाइकिल की डिग्गी तोड़कर एक लाख रुपये ले भागे

कैमूर टॉप न्यूज़,कैमूर: कैमूर से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है खबर यह है कि दुर्गावती में सोमवार की  दोपहर अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े एक स्वच्छता कर्मी की बाइक के डिक्की से करीब एक लाख चुरा ले भागे घटना दुर्गावती थाना अन्तर्गत प्रखंड मुख्यालय कार्यालय के पास की है घटना की जानकारी तत्काल स्थानीय पुलिस को दी गई. 


जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्गावती थाना क्षेत्र के सावठ गांव निवासी अखिलेश कुमार यादव स्वच्छता कार्यालय में प्रेरक के पद पर कार्यरत है . सोमवार बैंक ऑफ इंडिया मोहनिया शाखा से एक लाख रुपया निकालकर दुर्गावती के लिए चला था . बैंक से निकाले गए रुपये को  बाइक की डिक्की में रख दिया था.


बताया जाता है कि अखिलेश कुमार मोहनिया बैंक से पैसा निकाल कर दुर्गावती स्टेशन रोड मुख्यालय पर पहुंचे इस बीच अज्ञात उच्चकों ने बाइक की डिक्की तोड़कर उसमें रखे  सारे रुपये चुरा कर ले भागे .जोकि प्रखंड मुख्यालय पर बराबर काफी संख्या में भीड़ रहता है. उसके बाद भी बदमाशों ने बाइक की डिग्गी तोड़ कर पैसा ले जाने में सफल रहे.


 इसकी सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष सुहेल अहमद घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए. तथा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल कर पुलिस अपराधियों बदमाशों को पकड़ने में जुटी हुई है

कैमूर टॉप न्यूज के लिए दुर्गावती से मुबारक अली की रिपोर्ट



No comments