Header Ads

Kaimur Top News: अपराधों की रोकथाम में जन सहभागिता जरूरी: एसपी दिलनवाज अहमद

कैमूर टॉप न्यूज़,कैमूर: दुर्गावती थाना परिसर में बुधवार को पब्लिक के बीच बेहतर समन्वय स्थापित करने के उद्देश्य से जिले के नए एसपी  दिलनवाज अहमद की अध्यक्षता में बैठक हुई.इस बैठक में सामाजिक कार्यकर्ता और विभिन्न संगठनों से जुड़े लोगों ने हिस्सा लिया और समस्याओं से अवगत करवाया.
इस दौरान उन्होंने कहा कि अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए लोगों को जागरूक रहना होगा. पुलिस का विस्तृत नेटवर्क एक अभेद नाकाबंदी और मजबूत गश्त उन्हें एक्टिव बनाती है.उन्होंने पुलिस की प्राथमिकताओं पर प्रकाश डालते हुए कहा कि पुलिस का उददेश्य जन सहभागिता से अपराधियों, सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश, मानव तस्करी की रोकथाम, महिला सुरक्षा की बहुआयामी योजनाओं का क्रियान्वयन एवं जन सहभागिता से अपराधों की रोकथाम के लिए पुलिस के साथ सूचनाओं का आदान प्रदान करने का आमजनों से आह्वान किया.
उन्होंने लोगों से अपील की किसी भी प्रकार की सहायता के लिए पुलिस अधीक्षक का दरवाजा हर समय आप लोगों के लिए खुला रहेगा वर्तमान में गांवों की स्थिति यह है कि छोटी-छोटी बातों पर लोगों में झगड़े हो जाते है, जो किसी बड़ी घटना में तब्दील होकर किसी परिवार को हानि पहुंचाते है.इन मामलों को शांत करने में पुलिस का सहयोग करना चाहिए. 


इस दौरान एसपी ने सभी लोगों से परिचय प्राप्त किया और बारी-बारी से लोगों से समस्या के बारे में जानकारी प्राप्त किया.
इस दौरान डीएसपी रघुनाथ सिंह,थाना अध्यक्ष सुहेल अहमद सहित काफी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित थे.

कैमूर टॉप न्यूज़ के  दुर्गावाती से लिए मुबारक अली की रिपोट




No comments