Header Ads

Kaimur Top News: 14 वर्षीय लड़के की नदी में डूबने से मौत

कैमूर टॉप न्यूज़,कैमूर: रामगढ़ थाना क्षेत्र के तियरा गांव निवासी हीरा राम के 14 वर्षीय पुत्र कल्लू राम की नदी में डूबने से मौत हो गई.जिसका शव सात घंटा के बाद मिला.शव खोजने में स्थानीय लोगों में आटडीह के राममूरत साह, तियरा के सतेंद्र साह, मुन्नन बिद, रिकू राम आदि शामिल रहे. नदी से शव मिलने के बाद पोस्टमार्टम के लिए पुलिस ने सदर अस्पताल भभुआ भेज दिया.मिली जानकारी के अनुसार कल्लू राम अपने दोस्तों के साथ नदी में नहाने व कपड़ा धोने के लिए गया था. नदी में एक दो दिन पूर्व से पानी बढ़ गया है व नदी का धारा भी तेज है। कल्लू नहाने के दौरान पानी की धारा के साथ बहने लगा व तुरंत डूब गया.


 नदी के किनारे गांव की महिलाएं कपड़ा धो रही थी. महिलाएं किशोर को बचाने के लिए चिल्लाने लगी.लेकिन जब तक कोई आता तब तक किशोर नदी में डूब चुका था. स्थानीय मुखिया पति अदालत पासवान द्वारा गांव के गोताखोरों द्वारा नदी में शव को खोजने के लिए प्रयास शुरू किया गया.लेकिन सात घंटा के बाद नदी से शव निकाला जा सका. घटना की सूचना मिलते ही अंचलाधिकारी राज किशर शर्मा व रामगढ थानाध्यक्ष नेयाज अहमद घटनास्थल पर पहुंचे. उनकी उपस्थिति में शव को ग्रामीणों के सहयोग से खोजवाया गया.घटना के बाद गांव के काफी संख्या में लोग उक्त स्थान पर पहुंच गए. गांव में कोहराम मच गया.

आप को  बता दें कि एक सप्ताह पूर्व भी कर्मनाशा नदी में डूबने से एक व्यक्ति की मात हो गई थी. व्यक्ति का शव 19 घंटे के बाद नदी से मिला था.जिसकी पहचान कौड़ीराम गांव के श्याम बिहारी के रूप में हुई थी. एक सप्ताह के अंदर हुई नदी में डूबने से हुई दो की मौत से गांव में तरह-तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं.






No comments