Header Ads

Kaimur Top News: जमीन विवाद को लेकर चली गोलियां,लाइसेंसी रायफल व कार जब्त

कैमूर टॉप न्यूज़ ,कैमूर: कुदरा थाना क्षेत्र के के लालापुर में रविवार को भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद मे गोलीबारी हुई. इस मामले को लेकर सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल आरोपी के घर पर छापेमारी कर फायरिंग में उपयोग किए गए लाइसेंसी राइफल एक कार को जप्त कर थाने ले आया हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. इस मामले को लेकर कुदरा थाना में व्यवसाई संजय तिवारी द्वारा लिखित आवेदन दिया गया है.  पुलिस ने हमलावर के घर से हमले में इस्तेमाल की गई लाइसेंसी राइफल व उसके तीन कारतूस को बरामद कर लिया है.



 हमलावर हमले के बाद अपनी कार छोड़ कर भाग निकला। जिसे की पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. घटना के संबंध में संजय पांडेय ने बताया कि वे लालापुर में अपनी जमीन पर कुछ निर्माण कार्य करा रहे थे.इसी दौरान मौजूदा समय में लालापुर में घर बना कर रहने वाले करगहर थाना के भोखरी गांव निवासी अशोक कुमार सिंह ने आकर उन्हें निर्माण कराने से उन्हें रोका.जब उन्होंने निर्माण कार्य को नहीं रूकवाया तो उसने घर से राइफल ला कर उन पर दो गोलियां चला दी. जिसमें वे बाल-बाल बच गए. उन्होंने बताया कि संयोग अच्छा था कि किसी को गोली नहीं लगी. 



इस संबंध में थानाध्यक्ष सुनीत कुमार सिंह ने बताया कि हमलावर के घर छापेमारी कर उसकी लाइसेंसी राइफल व तीन कारतूस को बरामद कर लिया गया है आगे की आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.







No comments