Header Ads

Kaimur Top News: सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत,एक जख्मी


कैमूर  टॉप न्यूज़,कैमूर: कैमूर जिले की दुर्गावती से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है.जहां एक तरफ होली के पर्व को मनाने की तैयारी में पुरुषों सहित घरों की महिलाएं जुटी हुई है चारों और त्योहार को लेकर खुशियां का माहौल छाया हुआ है. वहीं  कैमूर जिला के भभुआ थाना क्षेत्र के कतरा गांव निवासी सड़क दुर्घटना में मौत होने की सूचना आते ही घरों में कोहराम मच गया. परिजन घटनास्थल के लिए रवाना हो गए गांव में होली की खुशियों की जगह मातम पसर गया.

दुर्गावती बाजार हाईवे पर मंगलवार रात करीब 11 बजे सड़क दुर्घटना मे बाइक सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उसके साथ बाइक पर बैठा एक अन्य व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया.सूचना पर पहुंची दुर्गावती पुलिस एवं एनएच आई कर्मी ने घायल व्यक्ति को स्थानीय प्राइवेट अस्पताल में इलाज के लिए भेजा.साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भभूआ भेज दिया मीली जानकारी के अनुसार कैमूर जिला के भभुआ थाना क्षेत्र के कतरा गांव निवासी बाला बिंद मोहनिया की तरफ से आ रहे थे. अभी दुर्गावती बाजार के पास ही पहुंचे थे.
 तभी  एक अज्ञात वाहन ने  पीछे से धक्का मार दी  जिसे अनियंत्रित होकर बाइक जीटी रोड पर  गिर पड़ा .जिसमें एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई मृतक बाला बिंद भभुआ थाना क्षेत्र के कतरा गांव निवासी बताया जा रहा है. वही एक व्यक्ति बाइक पर बैठा गंभीर रूप से घायल हो गया .जिसे आज स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि दोनों व्यक्ति साथ ही एक बाइक से चंदौली की ओर जा रहे थे .

दुर्गावती बाजार के समीप पहुंचे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दिया. जिससे बाला बिंद की मृत्यु हो गई जबकि उसके साथ ही अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से घायल को चिकित्सालय भेजवाया.
कैमूर टॉप न्यूज के लिए दुर्गावती से मुबारक अली की रिपोर्ट






No comments