Header Ads

Kaimur Top News: रंगदारों ने ट्रक चालक को पीट कर लूटे हजारों रूपये व मोबाइल,चार आरोपी गिरफ्तार


कैमूर टॉप न्यूज़,कैमूर: कैमूर जिला से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है  खबर यह है कि दुर्गावती थाना क्षेत्र के डिङखिली बाजार स्थित  टोल प्लाजा के समीप रविवार की सुबह चार पांच की संख्या मे आए बाईक सवार रंगदारों ने एक बालू लदे ट्रक को  जबरन रोककर  ट्रक चालक से पैसा की मांग करने लगे. ट्रक चालक के विरोध करने पर रंगदारो ने ट्रक चालक से मारपीट करने लगे जिससे ट्रक चालक सर फट गया ,और वह लहूलुहान होकर बेहोश हो गया. उसके बाद वे लोग ट्रक चालक को मारपीट कर मोबाइल और पैसा छीन लिए और चालक को नीचे फेंककर ट्रक लेकर भाग निकले घायल चालक को आसपास के लोगों ने अनुमंडलीय अस्पताल मोहनिया में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है.

 प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक चालक  बालू लोड कर बिहार से यूपी के तरफ जा रहा था अभी वे टोल प्लाजा डिङखिली के पास ही पहुंचे थे कि चार पांच की संख्या मे बाईक सवार आकर ट्रक को जबरन रोक लिए.और चालक से एक लाख रूपए की रंगदारी मांगने लगे. बिरोध करने पर वे लोग लाठी डंडे राड से बेरहमी से पिटाई सुरू कर दी.जिससे चालक का सर फट गया.और वह लहूलूहान होकर बेहोश हो गया. इसी बीच वे लोग चालक के पाकेट से एकावन हजार रूपया व मोबाइल छिन लिए तथा चालक को ट्रक के निचे फेक कर ट्रक लेकर भाग निकले.
हालांकि आस पास के लोगो ने घटना मे शामिल लोगों का जमकर बिरोध किया .तथा मारपीट मे शामिल दो लोगों को  पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं घायल चालक को अनुमंडलीय अस्पताल मोहनियां मे भर्ती कराया. चालक उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के  निवासी बताया जा रहा है. हालांकि आगे कुछ दूर जाकर सङक पर ट्रक को छोड़ वे लोग भाग निकले थे. सूचना के बाद दुर्गावती थाना अध्यक्ष सुहैल अहमद एवं एस आई संजय कुमार अनुमंडल अस्पताल पहुंचकर चालक का बयान दर्ज किया. चालक ने पुलिस को घटना के बारे में उपरोक्त बयान दिया. पुलिस ने पांच लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर  इस मामले मे शामिल दो और लोगों को गिफ्तार कर लिया .
थानाध्यक्ष सुहेल अहमद ने बताया कि ट्रक चालक के साथ मारपीट मामले मे चालक सतीश के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.जिसमे चार लोग गिरफ्तार कर लिए गए है पुलिस ने आगे की आवश्य करवाई करने में जुटी हुई है.

कैमूर टॉप न्यूज़ के लिए मुबारक अली की रिपोर्ट







No comments