Header Ads

सड़क दुर्घटना में छात्रा की मौत, एक गंभीर ...


कैमूर टॉप न्यूज़,कैमूर: कैमूर जिले की दुर्गावती से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है. गुरुवार की देर शाम दुर्गावती थाना क्षेत्र के अवरियां गांव के निकट  हाईवे पर 19 वर्षीय छात्रा ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि बाइक चालक सुधीर सिंह नामक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की बड़ी संख्या मे भीड़ जुट गई इसकी सूचना दुर्गावती पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही दुर्गावती पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भभुआ हेतु भेज दिया .




प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम देवराढ थाना कुदरा जिला कैमूर निवासी अन्नी कुमारी अपने बहनोई सुधीर सिंह बारे भभुआ निवासी के साथ परीक्षा देकर बनारस से अपने घर लौट रही थी .अभी बाइक सवार साली और बहनोई दुर्गावती थाना क्षेत्र के अवरिया गांव के समीप ही पहुंचे थे कि अचानक बाइक  से अन्नी कुमारी जीटी रोड पर गिर पड़ी और बाइक अनियंत्रित हो गई .जिससे सुधीर सिंह भी सड़क पर गिर पड़े .परिणाम स्वरूप पीछे से आ रहे एक अज्ञात ट्रक ने अन्नी कुमारी को रौदते हुए मोहनिया की तरफ भाग निकला.


 घटना में अन्नी कुमारी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई और सुधीर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए .घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और इसकी सूचना दुर्गावती पुलिस को दी गई .सूचना मिलते ही दुर्गावती पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और घायल सुधीर को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दुर्गावती में भर्ती कराया गया. जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया.


कैमूर टॉप न्यूज़ के लिए मुबारक अली की रिपोर्ट



No comments