Header Ads

Kaimur Top News: मतदाताओं को जागरूक करने के लिए निकाली गई रैली ..

कैमूर टॉप न्यूज, कैमूर: प्रखंड क्षेत्र में सोमवार को अलग अलग जगहों पर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए  जागरुकता रैली निकाला गया  जागरूकता रैली में शामिल लोगों ने दुर्गावती बाजार  एवं  दहला गांव का भ्रमण कर शत-प्रति शत मतदाताओं को वोट डालने के लिए प्रेरित किया इसमे शामिल लोग हाथों में बड़े बैनर लिए हुए थे और लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करते हुए आगे बढ़ रहे थे और मतदाताओं को जागरूक करने के लिए विभिन्न प्रकार के नारा लगा रहे थे. इस दौरान  सहायक निर्वाची पदाधिकारी राजबिहारी ने कहा कि भारत विश्व में सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश है.


 यहां की जनता अपना प्रतिनिधि चुनती है देश में लोकप्रिय एवं स्थिर सरकार बने इसके लिए नागरिकों को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करना चाहिए लोगों को जागरूक करने के लिए दुर्गावती बाजार एव डहला में मतदान जागरूकता रैली निकाली गई ताकि लोग मतदान के प्रति जागरूक हो और शत प्रतिशत मतदान केंद्र पर पहुंचकर अपने मत का प्रयोग कर सके  कहा कि  कोई भी मतदाता मतदान से वंचित नहीं रहे  इसका ध्यान आप सभी को रखना है  कोई भी व्यक्ति भ्रम पैदा करता है.. तो इसकी जानकारी तत्काल अधिकारियों को देना आप लोग न भूलें गरीब हो या अमीर सब के वोट का महत्व एक समान है.




 इसलिए मतदाता जागरूकता अभियान गांव गांव में भ्रमण कर चलाया जा रहा है इस मौके पर सहायक निर्वाची पदाधिकारी राज बिहारी, एस आई मंगल चरण महतो, राम प्रवेश सिंह,रामा सिंह यादव, शमशेर,अमर अली,राणा कुमार, राजेश्वर सहित आदि लोग शामिल थे.


 कैमूर टॉप न्यूज के लिए मुबारक अली की रिपोर्ट



No comments