Header Ads

Kaimur Top News: हत्या की वारदात के मामले मे फरार दो अभियुक्तों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैमूर  टॉप न्यूज़,कैमूर : कैमूर  पुलिस को मीली बड़ी कामयाबी मोहनियां थाना क्षेत्र के रसूलपुर कर्महरि गांव में करीब पांच माह पहले धान का पटवन करने को लेकर मामूली विवाद में हुई हत्या के मामले मे नामजद आरोपित पिता-पुत्र को शनिवार की रात छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया गया.गिरफ्तार कर रविवार को उन्हें जेल भेज दिया गया.हालांकि गिरफ्तार व्यक्ति कई माह से फरार चल थे.पुलिस को गुप्त सूचना मिलते ही हत्याकांड के आरोपियों के घर शनिवार कि रात छापेमारी कर दबोच लिया.
 कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने रविवार को मोहनिया थाने में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया की विगत पांच माह पूर्व खेत पतवन के विवाद मे इंद्रजीत चौधरी और मुन्ना राम के बीच झड़प हुई थी. मुन्नाराम अपने खेत का पटवन करने के लिए डीजल लगाया हुआ था. इसी बीच उक्त गांव के ही इंद्रजीत चौधरी ने भी अपने खेत के पतवन करने के लिए उक्त मशीन से मुन्ना राम को बोला इसके बाद मुन्नाराम ने उसका खेत पटवन करने से मना कर दिया जिसको लेकर दोनों आपस में उलझ गए और इंद्रजीत चौधरी ने मुन्ना राम को गोली मारकर घायल कर दिया था. घटना के बाद ग्रामीणों ने आनन-फानन में उसे इलाज के लिए मोहनिया के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया.
 जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया था.इस घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने इंद्रजीत चौधरी के घर पर हमला बोल दिया था .इस दौरान आक्रोशित ग्रामीणों ने इंद्रजीत चौधरी के पिता चंद्रदेव चौधरी को लाठी डंडे से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसका अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गया था। इस घटना से आहट चंद्र देव चौधरी के नाती रवी पटेल ने स्थानीय थाने में 18 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. हालांकि इस घटना के बाद आरोपी कई महीनों से फरार चल रहे थे.इस मामले मे हत्याकांड के अभियुक्त आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित की गई थी जिससे पुलिस को बड़ी कामयाबी मीली.इस दौरान  पुलिस को गुप्त सूचना मीलने पर उक्त घटना में शामिल  मोतीराम एवं दीपक राम दोनों पिता-पुत्र अपने घर पर मौजूद है.

 पुलिस ने हत्याकांड आरोपित के घर छापेमारी कर दोनों आरोपित पिता पुत्र  को गिरफ्तार कर लिया.पुलिस ने गिरफ्तार कर  रविवार को जेल भेज दिया गया. हत्याकांड के आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए मोहनियां के प्रभारी थाना अध्यक्ष शरतेन्दु शरद के नेतृत्व मे एक टीम गठित की गई थी.जिसमे श्रीकांत पासवान,पुअनि संतोष कुमार,राजीव कुमार सहित अन्य पदाधिकारी शामिल थे.


कैमूर टॉप न्यूज के लिए मुबारक अली की रिपोर्ट







No comments