Header Ads

Kaimur Top News: एसपी दिलनवाज अहमद ने प्रखंड के बीडीओ, सीओ व पुलिस इंस्पेक्टर ,जनप्रतिनिधियों, स्वयंसेवी संगठनों व आमजन के साथ बैठक की.

कैमूर टॉप न्यूज ,कैमूर: अधौरा थाना परिसर में मंगलवार को एसपी दिलनवाज अहमद ने प्रखंड के बीडीओ, सीओ व पुलिस इंस्पेक्टर के साथ साथ जनप्रतिनिधियों, स्वयंसेवी संगठनों व आमजन के साथ बैठक की.
उन्होंने सबसे पहले एक दूसरे का परिचय प्राप्त किया और समस्याओं से अवगत हुए
. उपस्थित लोगों ने बारी बारी से व्याप्त समस्याओं से अवगत कराया. सबसे बड़ी समस्या पेयजल संकट,दूरसंचार व बैंकों से हो रही आमजन को परेशानी की आई. शराब सेवन व इसकी बिक्री पर भी चर्चा हुई. स्थानीय जिला परिषद सदस्य डोमा सिंह ने कहा कि आधौरा के दोनों बैंक बिचौलियों के गिरफ्त में है. रसूखदार व दलालों से बैंक कर्मियों की मिलीभगत है.उन्हें पैसों की कभी कमी नहीं रहती उन्हें पिछले दरवाजे पैसे मिल जाते हैं.आमजन दिनभर लाइन लगा कर भी पैसा नहीं ले पाते.
एसपी ने पुलिस इंस्पेक्टर को निर्देशित करते हुए कहा कि दलालों पर नजर रखें.बैंक को कैश लाने के लिए प्रतिदिन स्कॉट उपलब्ध करायें.बीड़ी पत्ता, महुआ के वैक्लपिक उत्पाद बनाने व इसकी मार्केटिग.की व्यवस्था स्थानीय स्तर पर करने के उपाय ढूढ़ने की बात कही और कहा कि जिलाधिकारी और डीएफओ से इस मुद्दे पर चर्चा की जाएगी.
 अगर इसका स्थानीय स्तर पर समाधान निकल जाता है तो यहां के लोगों को रोजगार भी मिलेगा और शराब सेवन व बिक्री पर रोक लग सकती है.उन्होंने पुलिस से हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया.पेयजल की समस्या से निजात पाने के लिए स्थानीय बेरोजगार युवकों को चापाकल मरम्मत के लिए लगाया जाएगा. उन्हें मजदूरी दी जाएगी. इस मौके पर एसडीपीओ अजय प्रसाद, एएसपी अभियान राजीव रंजन सिंह, सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर सतीश कुमार, पुलिस इंस्पेक्टर कुमार धर्मेन्द्र सिंह, बीडीओ आलोक कुमार शर्मा, सीओ विनय कुमार, प्रखंड प्रमुख बिपिन कुमार, जिला परिषद सदस्य डोमा सिंह, भाजपा जिला कार्य समिति सदस्य राणाप्रताप सिंह, सुग्रीव खरवार, जोखन खरवार,कामता यादव, महेन्द्र यादव, सरपंच कन्हैया यादव, बीडीसी, मुखिया वनवासी सेवा केन्द्र के मंत्री सह वरीय वैज्ञानिक डॉ. सदानंद राय सहित अन्य लोग मौजूद रहे.



No comments