Header Ads

Kaimur Top News: प्रेम-प्रसंग के चक्कर में पति की रहस्यमयी हालत में मौत

कैमूर टॉप न्यूज़,कैमूर: चैनपुर थाना क्षेत्र के केवां गांव में कथित डॉक्टर के साथ पत्नी के प्रेम प्रसंग से नाराज पति की गुरुवार रात रहस्मयी मौत हो गई. मृतक की पहचान केवां गांव निवासी मुराहु शर्मा के पुत्र अनिल शर्मा के रूप में हुई है.

घटना की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने शुक्रवार सुबह शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही परिजनों के बयान पर मृतक की पत्नी शीला देवी को भी हिरासत में ले लिया.वहीं, जिस कथित डॉक्टर के कार से अनिल शर्मा को उसके घर तक लाया गया था उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया. जबकि आरोपित उत्तर प्रदेश के चंदौली जिला का निवासी कथित डॉक्टर डॉ. अरूण फरार हो गया.वहीं, मृतक के परिजन जब चैनपुर थाने पर आवेदन देने पहुंचे तो वहां काफी संख्या में उनके गांव के लोग एकत्रित हो गए थे. ग्रामीणों को थाने के बाहर ही रोक दिया गया.

बहरहाल मौत के कारण का पता नहीं चल सका है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा. डॉक्टर रजिस्टर्ड है या नहीं पुलिस इसकी छानबीन कर रही है. परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार, अनिल शर्मा फर्नीचर की दुकान चलाता था.गुरुवार की दोपहर बाद वह अपने दुकान में काम कर रहा था. इसी दौरान किसी का फोन आया और वह चैनपुर चला गया.जहां से रात में उसे कार से डॉ. अरूण शर्मा व उसके ड्राइवर अनिल को घर छोड़ गए.अनिल कार से उतर कर अधमरा स्थिति में अपने घर तक पहुंचा था कि कार लेकर दोनों चले गए.घर के अंदर आने के बाद अनिल अपने बच्चों से मिलने की बात कह रहा था. उसकी स्थिति गंभीर देख कर उसे चंदौली अस्पताल में ले जाने के दौरान ही मौत हो गई.

उधर, परिजनों की माने तो, अनिल शर्मा की पत्नी शीला देवी का कथित डॉक्टर अरूण शर्मा के साथ तीन वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा है. अरूण चैनपुर में क्लीनिक चलाता है.इसी क्लीनिक में शीला भी काम करती थी.अनिल को प्रेम प्रसंग की जानकारी चार महीने पहले हुई थी. जिस पर उसे नाराजगी थी और वह कई बार अपनी पत्नी को वहां जाने से मना भी कर चुका था, लेकिन उसकी पत्नी नहीं मान रही थी.

थाना अध्यक्ष रामचरण यादव ने बताया कि सूचना मिलने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.आरोपित कथित डॉक्टर फरार है. उसके कार को जब्त कर मृतक पत्नी शीला देवी को हिरासत में ले लिया गया है. परिजनों से मिले आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है.






No comments