Header Ads

Kaimur Top News: नहीं थम रही शराब की तस्करी, दुर्घटनाग्रस्त स्कोडा कार से भारी मात्रा में शराब बरामद, मची लूट ..



कैमूर टॉप न्यूज़,कैमूर: पुलिस चाहे लाख सक्रियता दिखाएं  लेकिन तस्करों के मंसूबों पर पानी फेरने में सफल नहीं हो पा रही है. हालांकि, तस्कर खुद ही जब सामने आ जाए तो भला क्या कहने. दुर्गावती थाना क्षेत्र के दहला मोड़ के निकट गुरुवार की दोपहर एक शराब से भरी स्कोडा कार वाहन अनियंत्रित होकर पुल के रेलिंग से टकरा गयी. 


प्राप्त जानकारी के अनुसार कार  यूपी की ओर से  मोहनिया की तरफ जा रही थी  अभी कार डहला मोङ़़ के पास ही पहुंचा इतना तीव्र गति से आ रही थी कि रेलिंग से टकराने के बाद रेलिंग टूट कर पुल के नीचे गिर पड़ा तथा कार का अगला चक्का भ्रस्ट होकर पुल के नीचे जा गिरा. इसी बीच  शराब तस्कर कार छोङकर भाग निकले. 


कार के रेलिंग से टकराते ही वहां आस पास के लोगों की बड़ी संख्या में भीङ जुट गयी.और कार के अंदर से शराब की कुछ बोतले लेकर ग्रामीणों ने भागने लगे ग्रामीणों की सूचना पर दुर्गावती पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा ग्रामीणों की सूचना पर जब तक पुलिस पहुंची तब तक अधिकांश ग्रामीण  शराब लूट कर फरार हो चुके थे. मौके पर पहुंच पुलिस पहुंची और शराब सहित कार को कब्जे मे कर एन एच आई के क्रेन  से उठवा कर थाने लाया गया.


थाने आने के बाद  तलाशी लेने पर कार के अंदर भारी मात्रा मे 750 एम एल तथा 375 एम एल का रायल स्टेग शराब बरामद हुआ. इस क्रम में 375ml का 651 बोतल 750 ml 90 बोतल कुल मिलाकर 741 बोतल शराब बरामद हुआ. पुलिस ने कार से मिले कागजात के आधार पर जांच में जुटी हुई है प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई करने में जुट गई.


कैमूर टॉप न्यूज के लिए मुबारक अली की रिपोर्ट



No comments