Header Ads

Kaimur Top News: लूट को अंजाम देने वाला गिरोह चढ़ा पुलिस के हत्थे...


कैमूर टॉप न्यूज़,कैमूर: जिला में  लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले चेलवा गैंग के मुख्य सरगना गोलु सिंह समेत पांच लुटेरों को गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूटी गई चार बाइक,पांच मोबाइल, दो सिम, और कारतूस बरामद किया.पिछले कई माह से मोहनिया दुर्गावती रामगढ़ थाना के इलाकों में लूट की घटनाओं को बड़े ही आसानी से अंजाम देकर उक्त गिरोह के अपराधी आसानी से फरार हो जा रहे थे, लगातार लूट की हो रही घटना पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी. लूट की घटनाओं के उद्घेदन के तथा लुटेरों को पकड़ने के लिए कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने डीएसपी मोहनिया रघुनाथ सिंह के नेतृत्व में  टीम का गठीत किया गया था.



जिसमें मोहनिया थाना अध्यक्ष, रामगढ़ थाना अध्यक्ष, दुर्गावती थाना अध्यक्ष, कुदरा थाना अध्यक्ष, चांद थाना अध्यक्ष, दुर्गावती थाने के दरोगा संजय कुमार, रामगढ़ थाने के दरोगा विनय कुमार, मोहनिया थाने के दरोगा संतोष कुमार, संतोष कुमार वर्मा प्रभारी टेक्निकल सेल एवं टेक्निकल सेल के पदाधिकारी एवं अन्य कर्मी शामिल थे.सर्व प्रथम वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर चेलवा गिरोह में शामिल कुछ अपराधी चिन्हित किए गए, लेकिन जब पुलिस द्वारा इन पर छापेमारी की गई तो गिरोह के सदस्य भागकर यूपी में छिप जाते थे. पुलिस द्वारा गिरोह के सदस्यों को संरक्षण देने वालों पर भी दबाव बनाए जाने लगा, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लगातार कई ठिकानों पर छापेमारी की  सरगना गिरोह के दबोच लिए गये.




शुक्रवार को  मोहनिया थाने के प्रांगण में  कैमूर एसपी  दिलनवाज अहमद ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस  कर दी जानकारी पिछले दो सालों से फरार चल रहा था .कैमूर जिला के मोहनिया थाना क्षेत्र के पानापुर गांव निवासी  गोलू सिंह उसके साथ पकड़े गए तीन लूटेरा रामगढ़ थाना क्षेत्र के निवासी हैं. इस गिरोह के पर्दाफाश करने वाले  पुलिस के अधिकारी और कर्मी  पुरस्कृत किए जाएंगे.



कैमूर टॉप न्यूज़ के लिए मुबारक अली की रिपोर्ट



No comments