Header Ads

बाइक व मोबाइल लूटने वाले तीन अपराधी गिरफ्तार, गिरफ्तार अपराधी के निशानदेही पर मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़...


कैमूर टॉप न्यूज़,कैमूर: कैमूर पुलिस को मिली बड़ी सफलता बाइक व मोबाइल लूट मामले में तीन अपराधी गिरफ्तार. जिले में बाइक व मोबाइल लूटने वाले गिरोह को पुलिस ने शनिवार को लूटी गई बाइक और मोबाइल के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार व्यक्ति के पास से एक देसी राइफल, एक कट्टा, एक दर्जन गोली, और हथियार बनाने का मिनी फैक्ट्री का हथियार बनाने के कई सामान बरामद हुई. गिरफ्तार अपराधियों पर कैमूर जिले के अलग-अलग थानों में एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं.  गिरफ्तार अपराधियों में सोनू कुमार ,राम अशीष,सुदामा राम शामिल है.
प्रेसवार्ता में कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र में 29 मई को एक युवक की बाइक और मोबाइल दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों द्वारा लूटी गई थी. जिसका मामला दर्ज कर तहकीकात किया गया तो पता चला जिसकी बाइक लुटा गया था. वह भी अपराधी किस्म का व्यक्ति है. उसके ऊपर भी कई मामले दर्ज हैं. शराब के विवाद में उसके ही सहयोगी ने बाहर के अपराधियों को बुलाकर घटना को अंजाम दिया. 
लूट की घटना में शामिल रहे तीन अपराधियों को पकड़ा गया. लूटी हुई बाइक और मोबाइल जब्त कर लिया गया. गिरफ्तार अपराधियों में एक अपराधी राम आशीष शर्मा है. जो रोहतास जिले के कोचस का रहने वाला है. जिसके ऊपर कैमूर जिले के अलग-अलग थानों में एक दर्जन से अधिक लूट का मामला दर्ज है. गिरफ्तार अपराधी के निशानदेही पर एक राइफल, एक देसी कट्टा, एक दर्जन गोली, और मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा हुआ. जहां छोटे छोटे हथियार बनाने के कई सम्मान बरामद हुआ.


No comments