Header Ads

निर्भया सेना के कैमूर जिलाध्यक्ष बने सोनी...



कैमूर टॉप न्यूज़,कैमूर: बिहार राज्य के कैमूर के मुख्यालय स्थित राजेन्द्र सरोवर में चल रही बैठक में सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश मिश्र " बाबा " के निर्देश पर बिहार प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद ताहा खान ने कैमूर को होनहार ईमानदार युवा पत्रकार व सबके दिल पर  राज करने वाले श्री गणेश प्रसाद सोनी को जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया. जो अब तक मीडिया प्रभारी के पद पर थे. प्रदेश अध्यक्ष द्वारा माला पहनाकर स्वागत भी किया गया. इनके बारे में लोगों द्वारा कहा जाता है कि समय एवं जुबान के  कर्तव्यनिष्ठ व्यक्तित्व के धनी है गणेश प्रसाद सोनी. निःसंदेह गणेश प्रसाद सोनी आप सभी एवं  सेना के आदर्श मानदंड को पूरा करते हुए सेना को राजनीति से अनहद दूर रखते हुए सेना में सभी को उचित मर्यादित स्थान सम्मान देते दिलाते हुए  सेना के राष्ट्रीय कार्यालय से जुड़े इस जिले का नाम रौशन करेंगे. 
 साथ ही युवा वर्ग को दमदारी के साथ सेना से जोड़ेंगे व  वाराणसी में 21 सितंबर 19 के राष्ट्रीय रेल संगोष्ठी को ऐतिहासिक सफलता दिलाएंगे.
कैमूर के इंटर व डिग्री कालेज के छात्र / छात्राओं को जिनके मन में देश समाज के लिए विशेष कर आधी आबादी के लिए कुछ कर गुजरने का जोश है. उन्हें अपने साथ जोड़ने काम करेंगे.
  
जिला संवाददाता अभिषेक राज की रेपोर्ट


No comments