Header Ads

लोकप्रिय, व्यवहार कुशल एवं कर्तव्य के प्रति ईमानदार वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. अनिल कुमार सिंह को निर्भया सेना ने किया सम्मानित..


कैमूर टॉप न्यूज़, कैमूर: निर्भया सेना के तत्वाधान में कैमूर भभुआ के सदर अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सक "डॉ अनिल कुमार सिंह" को BEST CDO " के सम्मान से उनके कार्यालय पहुँचकर सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश मिश्र " बाबा " द्वारा अंगवस्त्र व प्रतीक चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया.

विदित हो कि डॉ. अनिल सिंह निःसंदेह एक आदर्श व अति प्रशंसनीय व्यवहार , लोकप्रिय व ईमानदार चिकित्सक के रुप में मशहुर रहे हैं.
 जिसकी वजह से सेना के सदस्यों ने
खास तौर से इनके आदर्श क्रिया कलापों को देखते हुवे इनके कार्यालय जाकर आदर से सम्मानित किया.
 डॉ सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि आज स्वयं सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबा जी द्वारा मुझे सम्मानित किया जाना मेरे लिए गौरव का विषय है.
 इस सम्मान ने मुझे और भी कर्मठता प्रदान किया. 
निःसंदेह प्रत्येक रोगियों के साथ  महिला रोगियों खास तौर से गरीब अनाथ कमजोर महिला रोगियों पर मैं अब से भी और ज्यादा ध्यान दूंगा.
 साथ ही कहा कि भला समाज के इतने बड़े और आदर्श लोगों खास तौर से देश भर के अधिकारियों का जुड़ाव निश्चित ही सेना की ताकत प्रगति व चिंतन को परिलक्षित करता है.
 मैं खुद सेना व सेना से जुड़े लोगों के प्रति अनहद सम्मान सहयोग करने का वचन देता हूँ. वहीं बिहार प्रदेश अध्यक्ष ताहा खां ने बताया की सेना में किसी प्रकार के राजनीतिक संगठन के किसी व्यक्ति के लिए कोई जगह नहीं है और हम नि:स्वार्थ भाव से समाज के सच्चे सेवकों को पुरस्कृत कर उनका मान-सम्मान और हौसला बढ़ाते हैं. साथ ही महिलाओं के प्रति समाज की सोच को बदलने के लिए भी रात दिन प्रयासरत रहते हैं. जिसमें हम काफी सफलता भी पा रहे हैं.
उक्त  समारोह में प्रमुख रूप से राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश मिश्रा बाबा,राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य रमेश तिवारी बबलू , बिहार प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद ताहा खान , बिहार प्रदेश अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ प्रिया सिंह ,बिहार प्रदेश अध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ मनीष कश्यप ओझा ,बिहार प्रदेश मीडिया प्रभारी सह कैमूर जिला प्रभारी मनीष पाण्डेय ,जिलाध्यक्ष कैमूर गणेश प्रसाद सोनी ,जिलाध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ नीतू पटेल, 
नगर अध्यक्ष भभुआ लक्ष्मीना चंद्रवंशी सहित दर्जनों महिलाएं शामिल रहीं.
मोहनिया से जीपी सोनी की रिपोर्ट


No comments